Bars App kya hai 2021 || जाने पूरी जानकारी हिंदी में

 

Bars App kya hai 2021

Hello दोस्तों आप सभी का स्वागत है हमारे Blog मैं आज इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे कि Bars App kya hai जी हां दोस्तों Bars App एक शार्ट वीडियो मेकिंग एप वीडियो मेकिंग एप है यह खासकर रैपर के लिए बनाया गया है जिन लोगों को रेप सॉन्ग गाने का शौक है उन लोगों के लिए यह बहुत मददगार होगा यह एप यूजर्स को को रैपर की तरह वीडियो बनाने में मदद करता हैं।


Bars App को फेसबुक कंपनी ने लांच किया है यह ऐप अभी बीटा वर्जन में उपलब्ध है अगर दोस्तों आप Bars App के बारे में और अधिक जानना चाहते हैं तो आप हमारे इस पोस्ट को पूरा पढ़ें इस पोस्ट में हम आपको Bars App क्या है और इसके फीचर्स के बारे में पूरी जानकारी देंगे। 


Bars App क्या है? 


दोस्तों Bars App एक शार्ट वीडियो मेकिंग एप्लीकेशन है इस ऐप में आप रेप सॉन्ग बना सकते हैं जी हां दोस्तों इस ऐप में मौजूद कुछ खास टूल्स की मदद से यूजर्स रैप सोंग बनाकर शेयर कर सकेंगे। 


इस एप्लीकेशन को फेसबुक कंपनी के द्वारा लांच किया गया है इस ऐप को खासकर रैपर के लिए बनाया गया है इस ऐप में यूजर्स बिना किसी म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट के आसानी से अपने म्यूजिक वीडियो बना सकेंगे।


यह ऐप फिलहाल अभी बीटा टेस्टिंग में है और इस ऐप को अभी अमेरिका में Apple के App Store पर उपलब्ध कराया गया हैं।


Bars App को Download कैसे करें? 


दोस्तों इस ऐप को अभी IOS के लिए उपलब्ध कराया गया है अगर आप एक IOS यूजर है तो आप इसे एप्पल स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं।


आपको एप्पल स्टोर में जाकर Bars App लिखकर सर्च करना है और आपके सामने यह ऐप आ जाएगा आपको इंस्टॉल पर क्लिक करके इस ऐप को इंस्टॉल कर लेना हैं।


Bars App के Features 


चलिए दोस्तों अब बात करते हैं Bars App के फीचर्स की तो Bars App मैं बहुत से अच्छे अच्छे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।


1. दोस्तों इस ऐप में आपको प्री रिकॉर्डेड जैसे ऑप्शन दिए गए हैं जिससे यूजर रेप स्टाइल में कंटेंट बना सकेंगे। 


2. इस पेपर में आपको राइमिंग के बारे में भी सटीक जानकारी दी जाएगी जिससे आपका सॉन्ग खराब नहीं होगा। 


3. Bars ऐप के साथ आप प्रोफेशनल रूप से तैयार किसी बीट या धुन का सिलेक्शन कर सकेंगे और दोस्तों इस ऐप मैं आपको एक चैलेंज मोड भी देखने को मिलेग।


4. इस ऐप में आपको लिरिक्स खुद भी लिख सकेंगे और आप खुद ब खुद इसे रिकॉर्ड भी कर सकेंगे। 


Bars App किस देश का App है? 


दोस्तों यह ऐप अमेरिका देश का है यह ऐप अभी बेटा टेस्टिंग में है इसलिए इस ऐप को अभी सिर्फ अमेरिका में ही लांच किया गया है जल्द ही इसे बाकी सभी देश के लिए लांच कर दिया जाएगा। 

 यह भी पढ़ें

SIGNAL APP KYA HAI 2021

BEEPER APP KYA HAI 2021

OSI MODEL क्या है?

निष्कर्ष


उम्मीद है दोस्तों आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी Bars App Kya hai अच्छी लगी होगी दोस्तों इस पोस्ट में हमने आपको Bars एप के बारे में पूरी जानकारी दी है आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी गई कैसी लगी आप हमें कमेंट करके जरूर बताएं इस पोस्ट को पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।



Previous
Next Post »